नहीं थम रहा अधीर रंजन के ब्यान का विवाद, सोनिया गाँधी का भी किया जा रहा है घेराव

0
9

मानसून का स्तर तो शुरु हो ही गया है और इसके साथ ही राजनीती में भी संसद सत्र शुरू हो गया है जिसमे हर एक पार्टी अपनी पार्टी से दूसरे नेता पर अभद्र टिप्पणी करते नजर आ रहे है कभी कोई नेता किसी दूसरे नेता की बुराई करता है तो कभी कोई नेता अपने विपक्ष पर हमलावार होते नजर आ रहे है बीते दिन कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने देश की राष्ट्रपति को राष्ट्रपत्नी कहकर सम्बोधित किया था .. जिसके बाद उनके साथ और उनकी पार्टी भी विवादों में घिर गयी और यह विवाद तब से लेकर अब तक लगातार जारी है

आपको बता दें की कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। लेकिन अधीर के विवादित बयानों का तीर उनकी ही पार्टी को लग जाते हैं। बाद में माफी और गलती की बात भी नुकसान की भरपाई नहीं कर पाते हैं। पीएम मोदी के प्लेन में स्वीमिंग करने से लेकर राजीव गांधी के ‘बड़ा वृक्ष गिरने…’ के बयान पार्टी की किरकिरी करा चुके हैं.. अधीर रंजन चौधरी को लेकर लोकसभा में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ..दरअसल अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहकर संबोधित किया था। बीजेपी ने इस मामले में कांग्रेस के साथ ही अधीर रंजन चौधरी पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी ने कांग्रेस से राष्ट्रपति के इस अपमान को लेकर संसद में और सड़क पर कांग्रेस से माफी की मांग की..जिसके बाद यह विवाद बढ़ता ही चला गया.. वहीं अब कांग्रेस पार्टी बीजेपी के निशाने पर आ गयी..
विवाद माफ़ी मांगने के बाद भी काम नहीं हुआ और इसी बिच संसद सत्र के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मामले को लेकर सोनिया और अधीर रंजन चौधरी को जमकर घेरा. इस दौरान सोनिया और ईरानी के बीच तीखी नोंकझोंक भी देखने को मिली. जिसमे अब इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है.